डिप्रेशन में थीं भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे, फंदा लगाकर दी जान, पति से रह रही थीं दूर

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है. जानी मानी एक्ट्रेस अमृता पांडे का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने खुदकुशी की है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि अमृता ने अपने गले में साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या की. सुसाइड करने से पहले एक्ट्रेस ने अपने व्हाट्स ऐप पर स्टेटस भी अपडेट किया था. अमृता खेसारी लाल यादव के साथ भी काम कर चुकी हैं.

अमृता का आखिरी नोट

अमृता ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन एक्ट्रेस ने मरने से पहले अपने व्हाट्सऐप स्टेटस के जरिए कुछ कहने की कोशिश की थी. उन्होंने लिखा था- दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डुबा कर उसकी राह को आसान कर दिया.

घटना की जानकारी होने पर जोगसर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची थी. पुलिस ने घटनास्थल की एफएसएल से जांच कराई, जहां मौके से गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामान जब्त किए गए. पुलिस ने बताया कि शाम में उन्हें सूचना मिली कि अपार्टमेंट में एक महिला ने खुदकुशी की है. जानकारी मिलते ही थानेदार कृष्ण नंदन कुमार सिंह, एसआई राजीव रंजन और शक्ति पासवान मौके पर पहुंचे. फ्लैट में पहुंचने पर अमृता का शव एक बेड पर पड़ा हुआ मिला.

Advertisement

पुलिस ने जब पूछताछ की तो परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे बहन अमृता के कमरे में गई. वहां वो फंदे से लटकी हुई पाई गई. आनन फानन में परिवार ने उस फंदे को चाकू से काट कर अमृता को नीचे उतारा और तुरंत स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद सभी लोग अमृता के शव को लेकर वापस फ्लैट लौट आए.

शादीशुदा थीं अमृता

फैमिली ने बताया कि घर में कुछ दिन पहले ही अमृता की बहन वीणा की शादी हुई थी. शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी. फिर अचानक से क्या हुआ, किसी को समझ नहीं आ रहा. उन लोगों ने बताया कि अमृता शादीशुदा थी, उनकी शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी. वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं. कपल के कोई बच्चे नहीं हैं. बहन के मुताबिक अमृता करियर को लेकर काफी परेशान रहती थी. वो डिप्रेशन में थी. इस वजह से वो इलाज भी करा रही थी.

अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थीं. एक्ट्रेस ने कई सीरियल समेत फिल्मों में भी रोल्स किए हैं. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला पार्ट रिलीज हुआ है. इसको लेकर वो काफी उत्साहित भी थी. थानेदार ने बताया कि मामले की हर बिंदु पर जांच की जा रही है.

इनपुट: राजीव सिद्धार्थ

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Video: बुजुर्ग फैन से मिले सलमान, रणबीर ने छुए प्रेम चोपड़ा के पैर, पोल‍िंग बूथ पर स्टार्स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now